Wednesday, November 04, 2015

जा हकले जा ! तुझे तेरा भाई पुकार रिया है

हकले को आतंकवादी हाफ़िज़ सईद पाकिस्तान मे रहने का न्योता दे रहा है। फिर भी हकला असहिष्णु लोगों के देश मे डरता हुआ रह रहा है। अबे काहे को डर डर के रहा रहा है इस देश मे? जा चला जा। तेरा भाई तुझे पुकार रिया है। 

चल फूट ले पाकिस्तान मे और आराम और शान्तिदायक जीवन गुजर बसर कर। इस देश मे तो असहिष्णु लोग तेरी हर फिल्म फ्लॉप कर देते हैं। बहुत घाटा होता है तेरे को। और तो और मन मारकर हिन्दू का नाम रखना पड़ता है फिल्म मे तेरे कु। 

चल फूट ले पाकिस्तान मे, वहाँ आराम से फिल्मे बनाना, खूब माल कमाना और अपने धर्म के हिसाब से अपना नाम भी रखना फिल्मों मे।  अकेले जाने मे मन नहीं लग रहा हो तो आवाज लगा ले अपने और भाइयों को और उन्हे भी साथ लेता जा। काहे को डर डर के रहते हो। ऐसे डर डर के रहेगा तो अच्छी एक्टिंग नहीं कर पाएगा। पाकिस्तान जाके हंसी खुशी से एक्टिंग करते हुए फिल्मे बनाना। वहाँ के सहिष्णु लोग तेरी फिल्मे ब्लोक्बस्टर कर देंगे। खूब माल कमाएगा तू। 

तेरे हमदर्द भाई हाफ़िज़ सईद को भोत दुख हो रिया है यार। उससे भारत देश के मुसलमानो का दुख देखा नहीं जा रिया। बेचारा तुम्हारे ग़म मे आत्महत्या ना कर ले। क्या तू अपने भाई को मरते हुए देख पाएगा। तेरा प्यारा भाईजान हाफ़िज़ सईद तेरे को पुकार रिया है। सिर्फ तेरे को ही नहीं वो तो उन सभी मुसलमानो को बुला रिया है जो की भारत देश मे मुसलमान होने के कारण difficulty and discrimination बोले तो कठिनाई और भेदभाव झेल रिये हैं।

आखिर अपना ही अपने के दर्द को समझता है।
जा हकले जा ! जा जी ले अपनी जिंदगी, तुझे तेरा प्यारा भाई पुकार रिया है, इससे ज्यादा प्यार तुझे कोई नहीं करेगा।





No comments:

Post a Comment